delhi cop-beaten-up-inside-police-station-in-anand-vihar-watch-viral-video

    Loading

    नयी दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन कुछ ऐसे वीडियो वायरल हो जाते है, जिसे देख हर कोई हैरान रह जाएं। अब सोशल मीडिया पर देश की राजधानी दिल्ली का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ लोग पुलिस स्टेशन (Police Station) के अंदर ही घुसकर एक पुलिसकर्मी (Policeman) की पिटाई करते हुए नज़र आ रहे हैं।

     

    मिली हुई जानकारी के अनुसार, यह वायरल वीडियो दिल्ली के आनंद विहार थाने (Anand Vihar) का है। इस वीडियो में देख सकते हैं कि, कुछ लोग पुलिस थाने के अंदर घुसकर एक पुलिस वाले को बड़ी बेरहमी के साथ मारपीट रहे हैं।वहां मौजूद कुछ लोग इस सब का मोबाइल से वीडियो बना रहे हैं।

    वीडियो में देख सकते हैं कि, पुलिस वाला माफी भी मांग रहा है, लेकिन फिर भी लोग उसके साथ पिटाई कर रहे हैं। हैरान करने वाली बात है कि थाने के अंदर दूसरे पुलिसकर्मी भी अपने साथी को पिटने से नहीं बचा पाई। 

    इस वीडियो में लोगोंने जिस पुलिसकर्मी की पिटाई कर रहे हैं। उसका नाम प्रकाश है और वह हेड कॉन्स्टेबल है। बताया जा रहा है कि, पुलिसकर्मी के साथ मारपीट का ये मामला बीते 3 अगस्त का है।

    हालांकि अब सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद डीसीपी ने आरोपियों के खिलाफ एक्शन लेने की बात कही है। डीसीपी ने कहा है कि आरोपियों की पहचान की जा रही है। उनके खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा।