Sexual Harassment
Representative Pic

Loading

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली (capital Delhi) एक बार फिर शर्मसार हुई है। यहां एक स्कूल वैन ड्राइवर (school van driver) को छह साल की बच्ची के यौन उत्पीड़न मामले (sexual harassment case) में गिरफ्तार किया गया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।  

DCP साउथ ईस्ट राजेश देव ने बताया कि स्कूल वैन के ड्राइवर मोहम्मद अजहर को 6 साल की बच्ची का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। शाहीन बाग पुलिस स्टेशन (Shaheen Bagh Police Station) में IPC की धारा 376 और POCSO अधिनियम की धारा 6 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई।   

https://twitter.com/ANI/status/1651173669316755457A

बता दे कि दिल्ली में आये दिन हत्या, लूट, चोरी और रेप का मामला सामने आता रहता है। दिल्ली में महिलाऐं सुरक्षित नहीं हैं। कहीं इनके साथ लूट होती है तो कहीं छेड़छाड़ का शिकार बनाई जाती हैं। महिलाओं के साथ साथ मासूम बच्चियां भी दिल्ली में सुरक्षित नहीं हैं। शाहीन बाग़ की इस घटना के बाद से स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है। परिजनों ने पुलिस प्रसाशन से न्याय की मांग की है और आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा देने की अपील की है। फ़िलहाल दिल्ली पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी से पूछ्ताछ जारी है।