PHOTO- ANI
PHOTO- ANI

Loading

नई दिल्ली: दिल्ली मेयर चुनाव (Delhi Mayor Election) आखिरकार खत्म हुआ। बीजेपी उम्मीदवार ने अपना नामांकन वापस ले लिया जिसके बाद AAP उम्मीदवार डॉ शैली ओबरॉय (Dr Shaili Oberoi) को निर्विरोध मेयर घोषित कर दिया गया है। एक बार फिर दिल्ली नगर निगम की मेयर शैली ओबरॉय बन गई हैं। बता दें कि बीजेपी उम्मीदवार शिखा राय (Dr Shaili Oberoi) के नामांकन वापस लेने के बाद आम आदमी पार्टी की शैली ओबेरॉय को सर्वसम्मति से दिल्ली एमसीडी का मेयर चुना गया। यही नहीं डिप्टी मेयर चुनाव के लिए भी बीजेपी उम्मीदवार ने नाम वापस ले लिया है।  

 दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने MCD की दूसरी बार मेयर बनने पर डॉ शैली ओबेरॉय को बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि इस बार निर्विरोध मेयर और उप मेयर बनने पर शैली और एले को बधाई। दोनों को शुभकामनाएं। लोगों को हमसे काफी उम्मीदें हैं। उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए कड़ी मेहनत करें।

बीजेपी मेयर उम्मीदवार शिखा राय ने कहा कि सबसे बड़ी पार्टी की तरफ से मैंने उम्मीदवार के तौर पर नामांकन दाखिल किया था। लेकिन हमारी पार्टी का ध्येय यह नहीं रहता है कि हमें केवल सत्ता चाहिए। पिछले दिनों हम उम्मीद कर रहे थे कि स्टेंडिंग कमेटी चुनाव भी होगा। लेकिन कोर्ट में यह मामला लंबित है और उसमें डेट पर डेट लिया जा रहा है। इसलिए जब तक बाकी संवैधानिक प्रक्रिया पूरी नहीं होती, मैं यह मांग करते हुए कि कमेटी का गठन हो, अपना नाम वापस लेती हूं।