delhi

Loading

नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) की एक सनसनीखेज खबर के अनुसार, यहां के रोहतक रोड के पास एक हादसे में दिल्‍ली पुलिस के इंस्पेक्टर की मौत हो गई है। दरअसल मादीपुर मेट्रो स्‍टेशन के बाद इंस्‍पेक्‍टर को पीछे से आ रहे ट्रक ने बुरी तरह से कुचल दिया। 

वहीं मामले पर दिल्‍ली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, इंस्‍पेक्‍टर जगबीर सिंह की कार में कुछ तकनीकी खराबी आ गई थी। वह अपनी कार के बाहर खड़े थे। तभी पीछे से आ रहा ट्रक उन्हें कुचलता चला गया। 

घटना बाबत पुलिस ने जानकारी दी कि, ड्राइवर ट्रक वहीं छोड़कर मौके से फरार हो गया। उसकी तलाश जारी है। इधर ट्रक के मालिक का पता लगाया जा रहा है। मृतक इंस्पेक्टर जगबीर सिंह वर्तमान दिल्‍ली पुलिस की सिक्योरिटी यूनिट में तैनात थे। 

मामले पर दिल्ली पुलिस ने कहा कि, “मादीपुर मेट्रो स्टेशन के पास रोहतक रोड पर एक कार को पीछे से एक ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे दिल्ली पुलिस के एक इंस्पेक्टर की मृत्यु हो गई। कार कुछ यांत्रिक समस्या के कारण रुक गई थी और मृतक बाहर खड़ा था जब उसकी कार को ट्रक ने टक्कर मारी। मृतक की पहचान दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर जगबीर सिंह के रूप में हुई है, जो वर्तमान में सुरक्षा इकाई में तैनात थे। ट्रक चालक ट्रक छोड़कर मौके से भाग गया। आगे की जांच जारी है।”