Gujarat rape case
Representative Photo (File Photo)

    Loading

    नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली (Delhi) से आ रही बड़ी खबर के अनुसार, यहां के भलस्वा डेयरी इलाके में पांच साल की बच्ची का अपहरण कर उसका यौन शोषण (Rape) किया गया है। मामले पर दिल्ली पुलिस की जानकारी के अनुसार, बच्ची बीते बुधवार की शाम घर के बाहर खेल रही थी। तभी आरोपी वहीं से बच्ची को उठा ले गए। बच्ची के माता-पिता ने बाद में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने बच्ची को खोजने छापेमारी और इलाके में अनाउंसमेंट भी की है।

    वहीं फिर बीते गुरुवार सुबह 7 बजे उक्त मासूम बच्ची एक पार्क के पास मिली। जहां से उसे अस्पताल में ले जाया गया। यहां डॉक्टरों ने खुलासा किया कि, बच्ची का रेप हुआ है। जिसके बाद पुलिस ने IPC और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (POKSO) अधिनियम की अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस CCTV के आधार पर अब आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

    इधर  पुलिस को जांच के दौरान एक CCTV फुटेज मिला, जिसमें आरोपी बच्ची को गोद में ले जाते हुए साफ़ नजर आया, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। हालांकि आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर ही है। उसकी भी सघनता से तलाश की जा रही है।