pawan-khera
Pic: ANI

    Loading

    नई दिल्ली. आज जहां कांग्रेस (Congress) के पूर्ण राष्ट्रीय अधिवेशन के लिए पार्टी के अन्य नेताओं के साथ छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर जा रहे वरिष्ठ नेता पवन खेड़ा (Pawan Khera) को आज दिल्ली एयरपोर्ट पर (Indigo Flight) इंडिगो फ्लाइट 6c 204 में चढ़ने नहीं देते हुए उन्हें उतार दिया गया। वहीं खेड़ा को फ्लाइट से उतारे जाने के विरोध में पार्टी के अन्य नेता भी उनका समर्थन करते हुए फ्लाइट से उतर गए। जानकारी के मुताबिक, पवन खेड़ा पर एक FIR दर्ज है इसलिए उन्हें चढ़ने नहीं दिया गया।

    इन सबके बीच अब दिल्ली पुलिस ने कांग्रेस को असम पुलिस का नजरबंदी आदेश दिखा दिया है। वहीं अब कांग्रेस को लिखित में ऑर्डर मिल गया है। ऐसे में अब कांग्रेस संतुष्ट है। फिलहाल पुलिस पवन खेड़ा को ले गई है। इधर मामले पर असम पुलिस के IGP प्रशांत कुमार भुइयां ने बताया कि, असम के दीमा हसाओ ज़िले के हाफलोंग थाने में कांग्रेस नेता पवन खेड़ा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इस मामले के सिलसिले में पवन खेड़ा की रिमांड लेने के लिए असम पुलिस की एक टीम दिल्ली रवाना हुई है। 

    वहीं इसके पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पवन खेड़ा ने कहा था कि, “मुझे कहा गया कि वे मेरा सामान देखना चाहते हैं। मैंने कहा मेरे पास एक हैंडबैग के अलावा कुछ नहीं है। फिर उन्होंने मुझसे कहा कि मैं नहीं जा सकता और डीसीपी मुझसे मिलने आएंगे। मुझे नहीं पता कि मुझे क्यों रोका जा रहा है।”