Bus Accident in Rohini Area, Delhi
ANI Photo

Loading

नई दिल्ली. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से भीषण सड़क हादसे (Delhi Road Accident) की खबर सामने आ रही है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक रोहिणी (Rohini) इलाके में डीटीसी बस (DTC Bus) की चपेट में आने से एक शख्स की मौत हो गई, जबकि एक घायल हो गया। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। इस सड़क दुर्घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

CCTV फुटेज में इस सड़क हादसे का खतरनाक मंजर दिखाई दे रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि डीटीसी की एक बस एक कार को घसीटते हुए आ रही है। वहीं, बस की चपेट में आने से एक ईरिक्शा भी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इतना ही नहीं बस फुटपाथ के से लगी कुछ दोपहिया वाहनों को भी घसीटते हुए गई। पुलिस ने घायल व्यक्ति को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया है। वहीं, बस ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है।

दिल्ली पुलिस ने अपने बयान में कहा, “दिल्ली के रोहिणी इलाके में डीटीसी बस की चपेट में आने से एक शख्स की मौत हो गई। हादसे में घायल एक अन्य व्यक्ति का इलाज चल रहा है। प्रारंभिक जांच से पता चला है कि डीटीसी बस के चालक ने बस से नियंत्रण खो दिया और एक कार और कुछ दोपहिया वाहनों को टक्कर मार दी। बस ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है। मामले में आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जा रही है।”