kala-jhateri-lady-don

Loading

नई दिल्ली: आज यानी मंगलवार 12 मार्च को कुख्यात गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी (Kala Jatheri) दिल्ली में कड़ी सुरक्षा के बीच ‘लेडी डॉन’ अनुराधा चौधरी (Anuradha Chaudhary) उर्फ मैडम मिंज  अनुराधा से शादी करेंगे।द्वारका सेक्टर-तीन स्थित संतोष गार्डन बैंक्वेट हाल में होने वालीइस  शादी के लिए सुरक्षा के बेहद चौक चौबंद बंदोबस्त हैं। इतना ही नहीं समारोह स्थल से लेकर जठेड़ी व उसके स्वजन के आने जाने वाले रूटों पर भी पुलिस का कड़ा पहरा है।

दरअसल शादी समारोह के दौरान कोई हमला न हो इसके लिए सुरक्षा के जबरदस्त इंतजाम किए गए हैं, जो किसी VIP के लिए होने वाले इंतजाम को भी फ़ेल कर दें। दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल, स्वाट दस्ता, क्राइम ब्रांच, स्थानीय पुलिस, तीसरी बटालियन, हरियाणा पुलिस की CIA, राजस्थान पुलिस और राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) के अधिकारियों की संदीप की शादी पर पैनी नजर रहेगी।

ड्रोन से रखी जा रही नजर, जबरदस्त सुरक्षा-व्यवस्था

आज यानी मंगलवार सुबह ही बैंक्वेट हाल के अंदर-बाहर व आसपास की सड़कों व गलियों में बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों की तैनाती कर दी गई है जो जठेड़ी व समारोह में आने वाले उसके स्वजन को वहां से वापस अपने घर पहुंचने तक सुरक्षा में तैनात रहेंगे। वहीं बैंक्वेट हाल के प्रवेश द्वार पर डोरफ्रेम मेटल डिटेक्टर, सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं। ड्रोन की भी व्यवस्था है। सशस्त्र कमांडो की भी तैनाती की गई है।

शादी के दौरान रहेगी हाथों में हथकड़ी

बता दें कि, शादी के दौरान संदीप को हथकड़ी लगी ही रहेगी। पुलिसकर्मी भी उसके साथ सात फेरे लेंगे। सात लाख रुपये के इनामी रहे हरियाणा के सोनीपत के कुख्यात गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी, लारेंस से हाथ मिलाने के बाद दिल्ली समेत आसपास के राज्यों के बड़े बदमाशों की श्रेणी में रखा जाता है। उसे शादी के लिए आज सुबह 10 बजे से दोपहर 4 बजे यानी 6 घंटे की पैरोल मिली है। इस पैरोल के लिए तिहाड़ जेल के डीजी ने विरोध नहीं किया। ऐसे में उसके द्वारा कोर्ट से पैरोल मांगने पर वहां भी उसकी अपील खारिज नहीं की गई।

तिहाड़ में बंद संदीप

गौरतलब है कि संदीप पर दिल्ली, हरियाणा, पंजाब, राजस्थान और उत्तर प्रदेश में डकैती, हत्या, हत्या के प्रयास, जबरन वसूली और हथियार अधिनियम, सुपारी लेकर हत्या कराने के 200 से अधिक खतरनाक और संगीन आपराधिक मामले चल रहे हैं। इतना ही नहीं वह एक बार हरियाणा पुलिस की हिरासत से भाग चुका है। उसने तो दिल्ली पुलिस की हिरासत से अपने सहयोगी को भी भागने की साजिश रची थी। तो आज जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर और लेडी डॉन से शादी कर रहे हैं जिसके लिए कोर्ट ने बाकयदा उसे पेरोल दी है। वहीं इन दोनों को पीछे पड़े रहने वाली पुलिस आज इन्ही की शादी में सुरक्षा दे रही है।