death
Representative Photo/Social Media

    Loading

    नई दिल्ली: दिल्ली से एक बेहद दिल दहला देने वाली खबर सामने आयी है। दरअसल ये दर्दनाक मामला दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके का है। इस घटना ने लोगों को बहुत हैरान कर दिया है। जी हां इस घटना के बाद इलाके में खौफ छाया हुआ है। दरअसल यहां एक पति ने अपनी पत्नी को अवैध संबंध (Extra Marital Affair) के शक के चलते मौत के घाट उतार दिया है।  

    जी हां आपको बता दें कि दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के तुगलकाबाद एक्सटेंशन इलाके में 26 वर्षीय एक युवक ने विवाहेत्तर संबंधों के संदेह में बृहस्पतिवार को तड़के अपनी पत्नी की कथित तौर पर हत्या कर दी।

    एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी। अधिकारी के मुताबिक, आरोपी ने अपनी पत्नी के सिर पर कुकर और सिलिंडर से वार किया। उन्होंने बताया कि आरोपी की पहचान तुगलकाबाद एक्सटेंशन निवासी हासिम खान के रूप में हुई है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

    पुलिस के अनुसार, हासिम बृहस्पतिवार की सुबह गोविंदपुरी पुलिस थाने आया और बताया कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है। इसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने बताया कि घटनास्थल पर हासिम की पत्नी शाहीन खान (20) बिस्तर पर मृत पाई गई। पुलिस के मुताबिक, आरोपी को शक था कि उसकी पत्नी के सलमान नाम के एक युवक से विवाहेत्तर संबंध थे।

    एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला के सिर पर वार के लिए इस्तेमाल कुकर और सिलिंडर जब्त कर लिया गया है। अधिकारी के अनुसार, पेशे से ऑटो चालक हासिम ने जून 2018 में शाहीन से शादी की थी और दोनों की कोई संतान नहीं थी।