Delhi kanjhawala Case
Photo: @ANI/ Twitter

    Loading

    नई दिल्ली. कंझावला मौत (Kanjhawala Death) मामले में आज दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने साफ़ कहा कि, मीडिया में ऐसी खबरें चल रही हैं कि निधि (प्रत्यक्षदर्शी) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन इस मुद्दे पर यह साफ किया जाता है कि निधि को पुलिस ने फिलहाल बस जांच में शामिल होने के लिए बुलाया है।

    हालाँकि इस के पहले कंझावाला केस में निधि को ले जाने को लेकर दिल्ली पुलिस के PRO ने बाते था कि निधि हमारी जांच में सहयोग कर रही हैं। वो हमारी जांच का हिस्सा है। उनके साथ कुछ भी गलत नहीं हो रहा है। वैसे लोग इन सब शीजों से डरते हैं, सामने नहीं आते हैं, लेकिन निधि ने बहादुरी दिखाई है। निधि को हम जांच के लिए ले फिलहाल जा रहे हैं।

    जानकारी दें कि कंझावला मौत के मामले में पकड़े गए सभी पांचों आरोपियों का मेडिकल टेस्ट के लिए बीती रात में संजय गांधी अस्पताल ले जाया गया है। पुलिस एहतियात के तौर पर रात में उन्हें मेडिकल जांच के लिए ले गई थी। वहीं दिल्ली पुलिस ने इस मामले में छठे आरोपी आशुतोष को भी गिरफ्तार कर लिया है। जन लें कि, आशुतोष पर आरोप है कि, ये आरोपियों को बचाने की कोशिश कर रहा था। पुलिस लगातार इस मामले में गहनता से अपनी तफ्तीश में जुटी हुई है।