Strict action for violating Corona rules in Delhi, 63 FIRs registered; 1.10 crore recovered as fine
Representative Photo: File

    Loading

    नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली (Delhi) में कोरोना वायरस (Corona Virus) का कोहराम जारी है। इस वायरस की चपेट में लगातार लोग आ रहे हैं। ऐसे में दिल्ली में कोरोना के सख्त नियम लागू कर दिए गए हैं और इन नियमों का उल्लंघन करने वालों पर कार्रवाई की जा रही है।

    एएनआई ने दिल्ली सरकार के हवाले से बताया है कि, 11 जनवरी को दिल्ली में कोविड नियमों के उल्लंघन से संबंधित अपराधों के लिए 1.10 करोड़ रुपये का जुर्माना और 63 एफआईआर दर्ज की गई है।

    बता दें कि, कोरोना की बुरी तरह चपेट में आई दिल्ली में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के अधिकारी और पुलिसकर्मी (Police Officials Covid Positive) भी आ रहे हैं। एएनआई के अनुसार, महज़ 1 जनवरी से 12 जनवरी के बीच दिल्ली पुलिस के करीब 1700 कर्मी कोरोना पॉजिटिव हुए हैं। न्यूज़ एजेंसी ने दिल्ली पुलिस के हवाले से बताया है कि, अब तक इस वायरस की चपेट में करीब 1700 पुलिसकर्मी आ चुके हैं।

    एक रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली पुलिस में 80,000 से ज्यादा कर्मी हैं। हाल में दिल्ली पुलिस आयुक्त राकेश अस्थाना ने पुलिस कर्मियों के बीच कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए मानक संचालन प्रक्रिया (एसओपी) जारी की थी।