Gujrat Election 2022

    Loading

    गुजरात : दिल्ली (Delhi) में वायु प्रदुषण (Air Pollution) का स्तर पिछले कुछ दिनों से बढ़ गया है। प्रदुषण की वजह से दिल्ली में स्कूलों को बंद कर करने की नौबत आ गई थी। हालांकि, अब स्कूलों (Schools)को 9 नवंबर से ओपन करने का आदेश दे दिया गया है। मगर दिल्ली के वायु प्रदुषण का असर गुजरात इलेक्शन (Gujarat Election) के सियासत में भी नजर आ रहा है। 

    दरअसल, कांग्रेस (Congress) के सांसद पी चिदंबरम ने उभरते दलों के चुनाव लड़ने के बारे में पूछे जाने पर अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि यदि आप दिल्ली में तब तक रहे हैं जब तक मैं रहता हूं और यदि आप दिल्ली में हवा (गुणवत्ता) पर विश्वास करते हैं, तो आप गुजरात में अरविंद केजरीवाल (आप के राष्ट्रीय संयोजक) को वोट नहीं देंगे।

    गौरतलब है कि गुजरात में इलेक्शन को लेकर सियासत की गरमा गर्मी नजर आ रही है। सभी पार्टियां अपने स्तर पर इलेक्शन के प्रचार-प्रसार में जुट गई है। इस बार आप आदमी पार्टी भी गुजरात में अपनी सत्ता जमाने की कोशिश में है। जिसको लेकर कांग्रेस के सांसद पी चिदंबरम (P Chidambaram) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर तंज कसा है।