Major accident in Jaunpur on the highway six people of the same family died three injured, Uttar Pradesh
हादसे का प्रतीकात्मक तस्वीर

Loading

वडोदरा : राष्ट्रीय राजमार्ग 48 पर भीषण सड़क हादसा (Vadodara Accident) हुआ है। यहां पर एक कार सड़क किनारे खड़े ट्रक भीड़ गई।  यह हादसा इतना दर्दनाक था कि एक ही परिवार के पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। डिविजन फायर ऑफिसर निकुंज आजाद ने बताया कि कल रात के समय हाईवे पर एक ऑल्टो गाड़ी का एक्सीडेंट हुआ। कल हमें एक कार के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना मिली। इसके बाद बचाव दल तुरंत मौके पर पहुंचा और अंदर फंसे लोगों को बाहर निकाला।

पांच लोगों की मौत

कपूराई पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना रविवार देर रात हुई जब एक ही परिवार के दो पुरुष, अपनी पत्नियों और दो बच्चों के साथ कार में वड़ोदरा जिले के कर्जन तालुका से वापस आ रहे थे। उन्होंने बताया कि कार सड़क किनारे खड़े कंटेनर से टकरा गई।

अधिकारी ने बताया कि दो दंपतियों और एक साल के बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 4 साल का दूसरा बच्चा घायल हो गया। उन्होंने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस और अग्निशमन बचाव दल मौके पर पहुंचे और पीड़ितों को क्षतिग्रस्त कार से बाहर निकाला। 

मृतकों की हुई पहचान

सूचना मिलते ही पुलिस और 108 की टीम मौके पर पहुंची। मृतकों की पहचान प्रजनेशभाई पटेल, मयूरभाई पटेल, उर्वशीबेन पटेल, भूमबेन पटेल, लव पटेल के रूप में हुई हैं। चार साल की बच्ची जिसका नाम अस्मिता पटेल है वह बच गई है, उसका अस्पताल में इलाज जारी है।