gandhinagar
Pic: Social Media

    Loading

    नई दिल्ली/गांधीनगर. गुजरात (Gujarat) की राजधानी गांधीनगर (Gandhinagar) से आ रही सनसनीखेज खबर के अनुसार, यहां आज शुक्रवार सुबह एक बस ने स्कूल के बच्चों से भरी एक वैन को जोरदार टक्कर मार दी है। इस घटना में और बस की सीधी टक्कर से वैन पलट गई है। इस हादसे में 8 बच्चों को मामुली चोटें भी लगी हैं। वहीं एक बच्चे की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिसे अहमदाबाद के सिविल हॉस्पिटल में अभी भर्ती करवाया गया है।

    जानकारी के अनुसार, हादसा गांधीनगर के 6-सर्कल के पास घटित हुआ है। यहां एक वैन 10 बच्चों को लेकर स्कूल की तरफ जा रही थी। इसी दौरान वन के बाईं तरफ से फुल स्पीड में आ रही एक निजी बस वैन से सीधे टकरा गई है। घटनास्थल पर बच्चों की चीखों से पूरा इलाक थरथरा उठा। बाद में जैसे-तैसे राहगीरों, बस में बैठे यात्रियों और स्थानीय लोगों ने रेस्क्यू कर मौजूद प्राइवेट वाहनों से बच्चों को अस्पताल पहुंचाया।

    इस हादसे में 8 बच्चों को मामूली चोटे भी आई हैं। जिसमे से एक एक बच्चे के सिर और कंधे में गहरी और गंभीर चोट आई है।फिलहाल उसे गांधीनगर से अहमदाबाद स्थित सिविल अस्ताल के ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया है। घटना के बाद, पुलिस ने बस चालक को हिरासत में लेकर आगे की वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दी है।