nashik-accident-chalisgaon-nandgaon-road-accident-farmer-died-on-the-spot
File Photo

    Loading

    पालनपुर: गुजरात (Gujarat) में एक भीषण सड़क हादसा (road accident) हो गया जिसमें चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। जानकारी अनुसार गुजरात के बनासकांठा (Banaskantha) में राज्य राजमार्ग (state highway) पर ट्रेलर ट्रक और एक कार की टक्कर होने से चार लोगों की मौत हो गयी। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।  

    थारा पुलिस थाने के उपनिरीक्षक महेश देसाई (Mahesh Desai) ने बताया कि संतालपुर-पालनपुर राजमार्ग पर रनकपुर गांव के निकट रविवार रात लगभग 11 बजे यह हादसा तब हुआ जब ये चारों लोग थारा से अपने गांव उन जा रहे थे। इस मामले में ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है। 

      घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों  में मातम का माहौल है। सभी कार से अपने गांव वापस जा रहे थे इसी बीच यह भीषण हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि हादसा इतना भीषण हुआ कि तेज आवास से आस पास के लोग मौके पर आ गए। स्थानीय लोगों की मदद से शवों को बाहर निकाल अस्पताल भेज दिया।     

    उन्होंने बताय कि उनके अनुसार कार ने ट्रेलर ट्रक को पीछे से टक्कर मारी। देसाई ने बताया कि कार में सवार सभी चारों लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी और उनकी पहचान रामचंद्र वाघेला, योगेंद्र वाघेला, शिवराजसिंह वाघेला और भाविक शाह के रूप में हुई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया।