Image-Twitter@achlendra
Image-Twitter@achlendra

Loading

गुजरात/अहमदाबाद: कई बार ऐसी घटनाएं सामने आती है जिसमें कार सवार हादसे के बाद वहां से तेजी से भाग जाता है, लेकिन गुजरात के अहमदाबाद में जो हुआ है, वह वास्तव में थोड़ा अलग है। दरअसल यहां पुलिस ने एक्सीडेंट करने वाले कार चालक को पहले घटनास्थल लाया फिर वहां जमकर पिटाई की है। आइये यहां जानते है आखिर क्या है पूरा माजरा… 

मिली जानकारी के मुताबिक, मणीनगर इलाके में बीते सोमवार को एक कार चालक ने शराब पीकर एक्सीडेंट किया था। इस दौरान सड़क किनारे पर बने फुटपाथ पर कुछ लोग थे, जिनकी जान बाल-बाल बच गई। फिर इस घटना के संबंध में पुलिस ने मंगलवार को कार्रवाई करते हुए आरोपी ड्राइव को ठीक उसी जगह पर ले गई और उसे पब्लिक के बीच पिटा। बता दें कि इस दौरान किसी ने इसका वीडियो भी बना लिया। अब वह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

19 जुलाई को हुआ था ऐसा ही सड़क हादसा 

गौरतलब हो कि इससे पहले भी अहमदाबाद में 19 जुलाई को की रात एक गाड़ी ने बड़ी संख्या में लोगों को कुचल दिया था। दिल दहला देने वाले इस हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि 10 लोग घायल हो गए थे।वहीं, भीड़ ने 20 साल के गाड़ी चालक की जमकर पिटाई कर दी, जिससे वह भी घायल हो गया था। बता दें कि इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। ऐसे में अब यह और एक ऐसा ही नया मामला सामने आया है, जिसमें सड़क पर रह रहे लोगों की जान बाल-बाल बची है। 

 

आरोपी और उसके पिता गिरफ्तार

19 जुलाई को हुए इस हादसे के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक, कार दुर्घटना में मरने वालों में एक कांस्टेबल और एक होम गार्ड भी शामिल था। इसके बाद खबर सामने आई कि घायल पुलिस ने अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद आरोपी ड्राइवर और उसके बिल्डर पिता को गिरफ्तार कर लिया था। यह रोंगटे खड़े कर देने वाला मामला सैटेलाइट इलाके के सरखेज-गांधीनगर (एसजी) राजमार्ग पर इस्कॉन ब्रिज का है। जहां एक कार चालक की वजह से 9 लोगों की मौत हो गई थी।