(Image-ANI)
(Image-ANI)

    Loading

    नई दिल्ली: गुजरात में हुए मोरबी पुल हादसा दिल दहला देने वाला था, इस हादसे में कई जिंदगियां चंद लम्हों में खत्म हो गई। ऐसे में बुधवार यानी आज गुजरात में इस हादसे में जान गंवाने वालों के लिए राजव्यापी शोक है। आज गुजरात के अहमदाबाद में श्रद्धांजलि कार्यक्रम ऐसे में राज्य के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल मोरबी त्रासदी पीड़ितों के लिए अहमदाबाद में श्रद्धांजलि कार्यक्रम में शामिल हुए। ज्ञात हो कि बीते 30 अक्टूबर को मोरबी में केबल ब्रिज गिरने की घटना हुई थी, हादसे में मरने वालों की वर्तमान संख्या 135 है।

    गुजरात के अहमदाबाद में हो रहे इस श्रद्धांजलि कार्यक्रम का एक वीडियो न्यूज एजेंसी ANI ने ट्विटर पर साझा किया है। गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने ट्वीट किया कि बुधवार को कोई आधिकारिक कार्यक्रम नहीं होंगे। प्रधानमंत्री मोदी ने मोरबी हादसे से संबंधित सभी पहलुओं का पता लगाने के लिए मंगलवार को ‘‘विस्तृत और व्यापक” जांच का आह्वान किया था। 

     

    उन्होंने दुर्घटनास्थल का दौरा किया था और उस स्थानीय अस्पताल भी गए थे, जहां इस हादसे में घायल हुए लोगों का इलाज चल रहा है। मोदी ने राहत एवं बचाव कार्यों में शामिल लोगों से बातचीत भी की थी और उनके प्रयासों की सराहना की थी। प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) के अनुसार, मोदी ने स्थिति की समीक्षा के लिए एक उच्चस्तरीय बैठक की अध्यक्षता की।