death
Representational Pic

    Loading

    द्वारका (गुजरात): गुजरात (Gujarat) के देवभूमि द्वारका (Dwarika) जिले से एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे जानकर हर कोई हैरान है। सोमवार की सुबह घर में एक बुजुर्ग महिला, उसकी बेटी और नातिन मृत पाई गईं। बता दें कि वह तीनों की लाशें उनके एक परिचित के घर से बरामद कि गई है। जिसके बाद से ही पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। पुलिस इस पूरे मामले कि जांच पर जुट गई है। 

    पुलिस ने इस केस पर संदेह जताया है और उनका मानना है कि यह आत्महत्या का मामला हो सकता है। भंवाद पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि, मृतक जामनगर की थीं और भंवाद शहर में एक सप्ताह पहले अपने किसी परिचित के घर आई थीं। मृतक महिलाओं की उम्र 63 साल, 43 साल और 18 साल थी। वे भीख मांगकर अपना गुजारा कर रही थीं। तीनों उस घर के एक कमरे में मृत मिलीं, जहां वे एक सप्ताह से रह रहीं थी।

    अधिकारी के अनुसार, प्रारंभिक जांच में पाया गया है कि यह आत्महत्या हो सकता है। आर्थिक तंगी की वजह से इन महिलाओं ने ऐसा कदम उठाया होगा। साथ ही ऐसा माना जा रहा है कि इन तीनों ने कोई जहरीला पदार्थ खाकर ख़ुदकुशी की है। वहीं शवों को पोस्टमार्टम के लिए जामनगर के एक सरकारी अस्पताल में भेजा कर, दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज कर लिया गया है।