Pic Credit: radhika beriwala facebook
Pic Credit: radhika beriwala facebook

    Loading

    नई दिल्ली: इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (ICAI) ने सीए फाइनल (CA Final) और फाउंडेशन कोर्स (Foundation Course) के लिए आईसीएआई सीए 2021 के परिणाम घोषित कर दिए है। जिसमें सूरत में रहने वाली राधिका बेरीवाला (Radhika Beriwala) ने सीए फाइनल परीक्षा में सबसे ज्यादा अंक के साथ पहला रैंक हासिल किया है। इससे पहले आईपीसीसी के एग्जाम में भी राधिका ने  पूरे देश में सेकेंड नंबर पर जगह बनाई थी।

    आईआईएम में पढ़ना चाहती है राधिका 

    एक मीडिया समूह दैनिक भास्कर से हुई बातचीत के दौरान राधिका बेरीवाला ने कहा कि, ‘उनका टारगेट परीक्षा में सबसे ज्यादा अंक प्राप्त करना था। इसलिए वह कड़ी मेहनत कर रही थीं। यह रिजल्ट उसी का नतीजा हैं। हालांकि, मैंने सपने में भी नहीं सोचा था कि मैं अखिल भारतीय चार्टर्ड एकाउंटेंट परीक्षा में नंबर वन पर आऊंगी। यह उपलब्धि मेरे साथ मेरे शिक्षकों की कड़ी मेहनत और उनके मार्गदर्शन के चलते ही हासिल हुई है।’

    राधिका ने बताया कि, उसने सीए फर्स्ट ईयर एसएमके सूरत से और अगले दो साल SAAB एंड कंपनी सुरेश अग्रवाल जी के यहां पूरे किए थे। वहीं  शिक्षक रवि छावछारिया का नाम लेकर राधिका ने कहा कि रवि सर के अच्छे मार्गदर्शन की वजह से ही मुझे इतने अच्छे मार्क्स प्राप्त हुए है। राधिका  का को एसडी जैन कॉलेज से ग्रेजुएशन के दौरान भी मुझे 80 प्रतिशत अंक प्राप्त हुए थे। राधिका ने कहा कि, अब मेरा अगला टारगेट IIM में पढ़ाई करना है।

    हर विषय में उत्कृष्ट प्रदर्शन

    पुरे देश में फेमस सीए रवि छावछरिया ने रिजल्ट के बाद कहा कि, सीए के रिजल्ट में राधिका ने कई रिकॉर्ड तोड़ नए रिकॉर्ड बनाए है।  राधिका ने हर विषय में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है। उन्होंने कहा कि, इससे पहले राधिका बेरीवाला आईपीसीसी के परीक्षा में भी पूरे देश में सेकेंड रैंक हासिल  की थी।