उदयपुर हिंसा को लेकर सीएम शिवराज सिंह का कांग्रेस पर हमला, कहा- इनके कारण बढ़ रहा आतंकवाद

    जबलपुर: मुख्यमंत्री शिवसराज सिंह चौहान ने राजस्थान के उदयपुर में हुई घटना को लेकर कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा, “कांग्रेस की तुषितकरण नीतियों के कारण देश में आतंकवाद बढ़ता जा रहा है। उदयपुर में हाल ही में दिनदहाड़े एक हत्याकांड हुआ था। हम आतंकवाद को कुचलेंगे। हम उपद्रवियों पर बुलडोजर चलाएंगे।” रविवार को जबलपुर नगर निगम चुनाव को लेकर आयोजित रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने यह बात कही।

    मुख्यमंत्री ने आगे कहा, “कांग्रेस ध्रुवीकरण की पार्टी है। उनके शासन में देश ने अपना सम्मान खो दिया। अगर आतंकवाद ने जन्म लिया, तो वह कांग्रेस के कारण था। उदयपुर में हमने देखा, दिनदहाड़े किसी की हत्या कर दी गई। महाराष्ट्र में भी उनकी सरकार में इसी तरह से हत्या हुई।”

    गरीबो को मिलेगी जमीन 

    शिवराज ने कहा, “मैंने मप्र में 21,000 एकड़ जमीन को माफिया के चंगुल से मुक्त कराया क्या मुझे सरकारी जमीन पर अतिक्रमण करने वाले गुंडों, बदमाशों से जमीन वापस नहीं लेनी चाहिए? मैं यह करूंगा। मैं उस 21,000 एकड़ जमीन को गरीबों में बांट दूंगा।”

    उन्होंने कहा, “कुछ प्रभावशाली लोग अपनी बाहुबल और उपद्रव के कारण एकड़ जमीन पर कब्जा कर लेते हैं। उन्हें पता होना चाहिए कि शिवराज सिंह चौहान उन्हें किसी भी कीमत पर नहीं बख्शेंगे। हर गरीब को मिलेगा जमीन का प्लॉट।”