Nagpur MIDC Butibori Tank Explosion
नागपुर एमआईडीसी बुटीबोरी टैंक विस्फोट (फाइल फोटो)

    Loading

    नई दिल्ली/इंदौर. मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) से आ रही बड़ी खबर के अनुसार, यहां के इंदौर (Indore) में 2 पक्षों में विवाद के बाद बम फटने का बड़ा मामला सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक, इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई है, जबकि 15 से अधिक लोग घायल हुए हैं। मौके पर बढ़ते तनाव को देखते हुए यहां भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। 

    वहीं घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भी भर्ती कराया गया है। यह घटना इंदौर के बडगोंड थाना एरिया के बेरछा क्षेत्र में हुई है। फिलहाल पुलिस तफ्तीश में जुटी है। 

    घटना पर जानकारी के अनुसार, बडगोंड थाना क्षेत्र के बेरछा गांव में किसी बात को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया था। जिसके चलते दोनों पक्ष आपस में भीड़ गए। उसी दौरान एक युवक अचानक मौके पर बम लेकर पहुंच गया। दरअसल वहां 15 अगस्त की तैयारियां की जा रही थी। इस दौरान ग्रामीणों की भीड़ भी इक्ट्ठा हुई थी। तभी वह युवक भीड़ के बीच पहुंचा और उसने वहीं बम फोड़ दिया।  

    मीडिया रिपोर्टस की मानें तो, जो बम मौके पर फोड़ा गया है, वह बम दरअसल आर्मी की फायरिंग रेंज में छोड़े जाने वाला बताया गया है। यह धमाका इतना तेज था कि आस—पास के गांवों में भी जबरदस्त दहशत फैल गई। वहीं घटना के दौरान बम फोड़ने वाला युवक भी उसकी चपेट में आ गया और उसकी मौके पर मौत हो गई।