Madhya Pradesh Assembly election 2023
मध्य प्रदेश मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

Loading

सीहोर: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 (MP Assembly Election 2023) अपने आखिरी पड़ाव में है। शुक्रवार यानी की आज यहां मतदान हो रहा है। चुनावी प्रचार-प्रसार बुधवार शाम को ही थम गया था। रिजल्ट 3 दिसंबर को जारी होगा। ऐसे में एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) अब मंदिर और घाटों पर पूजा- अर्चना करते दिखाई दे रहे हैं।

 सीहोर मंदिर में सीएम ने की पूजा

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री और बुधनी से बीजेपी के उम्मीदवार शिवराज सिंह चौहान शुक्रवार को सीहोर पहुंचे। सीएम  ने मध्य प्रदेश के सीहोर स्थित एक मंदिर में पूजा-अर्चना की।

 सीएम के साथ उनकी पत्नी साधना सिंह भी मौजूद रहीं। उन्होंने भी साथ में पूजा किया। वहां उपस्थित अन्य महिलाओं ने सीएम और उनकी पत्नी का स्वागत किया। इसके बाद वह नर्मदा घाट गए और वहां पर भी पूजा की और सूर्य भगवान को अर्घ्य दिए। सीएम ने कहा कि हर तरफ लोगों में जबरदस्त उत्साह है। मुझे प्रदेश में लाड़ली बहनों, बच्चों, युवाओं और बुजुर्गों का प्रेम मिल रहा है।

 नर्मदा घाट पर उतारे आरती

इसके पहले सीएम शिवराज सिंह चौहान गुरुवार की शाम सीहोर के नर्मदा घाट पहुंचे और नर्मदा नदी की पूजा की। इस दौरान शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मैं जहां भी गया वहां पर जनता उमड़ पड़ी, सबने भरपूर आर्शीवाद दिया और उनके आर्शीवाद के बल पर ही मैं कह रहा हूं कि मध्य प्रदेश में बीजेपी भारी बहुमत से फिर से अपनी सरकार बनाने वाली है।

मताधिकार का प्रयोग करने की अपील

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहार ने मंदिर और नर्मदा घाट पर पूजा- अर्चना करने के बाद पत्नी के साथ मतदान किया। साथ ही उन्होंने अपील किया कि आज लोकतंत्र का महापर्व है और मेरी मध्य प्रदेश के मतदाताओं से अपील है कि सभी अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करें।