Lodhiya Kund, Indore

Loading

इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर के पास लोधिया कुंड में रविवार को एक बड़ी अनहोनी टल गई। दरअसल, कुंड के पास एक कार खड़ी थी, जिसमें 12 साल की मासूम बैठी थी। अचानक कार खुद ही आगे बढ़ी और कुंड में गिर गई। बेटी को बचाने के लिए पिता भी कुंड में कूद गए। दोनों को पानी में डूबता देख वहां मौजूद लोगों ने उनकी जान बचाई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

मीडिया खबर के मुताबिक, सिमरोल घाट सेक्शन से 10 किलोमीटर अंदर लोधिया कुंड है। यहां बिजलपुर के रहने वाले टूल्स व्यापारी तैयब अली, पत्नी जेहरा और 12 साल की बेटी जौनक के साथ घूमने पहुंचे थे। इनके साथ दूसरी कार में बिजलपुर के ही रहने वाले चार अन्य परिचित भी थे।

तैयब ने कार कुंड के किनारे खड़ी कर दी और हैंड ब्रेक लगाकर पत्नी और बेटी के साथ नीचे उतर गए। इसी दौरान कार का हैंड ब्रेक अपने आप हट गया और कार कुंड में जा गिरी। बेटी की बचाने के लिए उसके पिता कुंड में कूद गए। बाप-बेटी को डूबता देख वहां मौजूद लोगों ने कुंड में कूदकर दोनों की जान बचाई।

लोधिया कुंड में कार गिरने के बाद पिता-बेटी को डूबने से बचाने वाले व्यक्ति सुमित मैथ्यू ने न्यूज़ एजेंसी से बातचीत के दौरान कहा, “मैंने एक गाड़ी को गिरते देखा। अंकल गाड़ी से बाहर गिर गए थे लेकिन उनकी बेटी गाड़ी में फंसी हुई थी। मैंने जब यह देखा तो पानी में कूद गया और अंकल को पानी से बाहर निकाला। काफी लोग ऑफरोडिंग के लिए गाड़ी वहां तक लाते हैं। दोनों बेटी और पिता दोनों सुरक्षित हैं।”