bajrang-dal

Loading

नई दिल्ली. मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) से मिल रही बड़ी खबर के अनुसार, यहां के जबलपुर शहर में कांग्रेस कार्यालय में बजरंग दल (Bajrang Dal) के कार्यकर्ताओं ने तोड़फोड़ की है। इतना ही नहीं यहां कार्यलय में कांग्रेस के पोस्टर बैनर फाड़ डाले हैं। साथ ही कार्यालय के सामने रखे गए गमलों को गिरा दिया। दरअसल यह कार्यकर्ता कर्नाटक में कांग्रेस के घोषणापत्र में बजरंग दल पर पाबंदी के प्रस्ताव को लेकर नाराज़ थे। 

जानकारी दें कि, कर्नाटक में कांग्रेस के घोषणा पत्र में बजरंग दल को बैन करने का ऐलान किया गया है। वहीं इस बाबत छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी संकेत दिए हैं। इधर जबलपुर में बड़ी संख्या में कोतवाली थाना पहुंचे कांग्रेसी जनों ने FIR दर्ज कराई है।  वहीं इस तोड़फोड़ करने से नाराज कांग्रेसी बड़ी संख्या में इकट्ठा होकर रानीताल स्थित BJP कार्यालय पहुंचे और अपना विरोध जताया।

मिली खबर के अनुसार, आज यानी गुरुवार दोपहर को बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का हुजूम अचानक कांग्रेस दफ्तर में घुसा और तोड़फोड़ शुरू कर दी। उन्होंने दफ्तर में रखे फर्नीचर तोड़ दिए और वहां मौजूद कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ जमकर बदसलूकी भी की।