Madhya Pradesh, Indore, ADCP Amarendra Singh, Indore Dispute for pet dog, firing for pet dog, Madhya Pradesh News, M P News, Indore News
अमरेंद्र सिंह, एडीसीपी, इंदौर, मध्य प्रदेश Pic Source - ANI

Loading

इंदौर: मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) में कुत्तों को लेकर गुरुवार की देर शाम दो मालिकों के बीच गोली चल गई, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई। जबकि 6  लोग घायल हैं, जिनका इलाज चल रहा है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गोली चलाने वाले सख्श को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

 कुत्ते की लड़ाई ने ले ली इंसानों की जान
इंदौर के एडीसीपी अमरेंद्र सिंह (Amarendra Singh) ने बताया कि एक आदमी अपने कुत्ते को घुमा रहा था और उसका कुत्ता अपने पड़ोसी के कुत्ते से लड़ गया और इसके कारण मालिकों के बीच हाथापाई हो गई, लड़ाई के कारण कुछ लोग वहां इकट्ठा हो गए। वह आदमी अचानक अपने घर गया और बंदूक लेकर आया औ गोली चला दी। इस घटना में 2 लोगों की मौत हो गई और 6 लोगों का इलाज चल रहा है। गोली चलाने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है।

फयरिंग में जीजा-साले की मौत
एडिशनल डीसीपी ने आगे बताया कि  बैंक ऑफ बड़ौदा सुखलिया ब्रांच के गार्ड आरोपी राजपाल को गिरफ्तार कर लिया गया है। और उसकी बंदूक और लाइसेंस भी जब्त कर लिया गया है। गार्ड ने छत से हवाई फायरिंग की जिसमें जीजा-साले की मौत हो गई। आरोपी और मृतकों के घर आमने सामने ही हैं। विमल का निपानिया में सैलून है। आठ साल पहले उसकी शादी हुई थी उसकी दो बेटियां हैं। 

रास्तें में तोड़ा दम
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक रात करीब 11बजे आरोपी गार्ड राजपाल कुत्ते को घुमा रहा था। इस दौरान एक अन्य कुत्ता आ गया और दोनों लड़ने लगे। इस दौरान एक परिवार ने आपत्ति जताई तो बहस शुरू हो गई। विवाद बढ‍़ा तो गार्ड भाग कर घर गया और बंदूक लेकर घर के पहले मंजिल पर पहुंचा और गोलियां चलाने लगा। जिसमें आठ लोग हो गए। सभी को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया लेकिन रास्ते में ही राहुल और विमल की मौत हो गई।