Jyotiraditya Scindia
ANI Photo

    Loading

    इंदौर. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के लिए कांग्रेस (Congress) की संचालन समिति से वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा (Anand Sharma) के इस्तीफे के बाद केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Union Minister Jyotiraditya Scindia) ने सोमवार को कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि शर्मा का इस्तीफा बताता है कि कांग्रेस अंदरूनी तौर पर जर्जर हो चुकी है।

    आनंद शर्मा के इस्तीफे के बारे में सिंधिया ने इंदौर में संवाददाताओं से कहा कि, “मैं एक साधारण भाजपा कार्यकर्ता हूं। हम जितना कांग्रेस की स्थिति के बारे में बात करते हैं, वह उतना ही कम है। यह दिखाता है कि उसकी आंतरिक स्थिति कैसे खराब है।”

    सिंधिया ने कहा, “कांग्रेस में जो स्थिति है उसपर जितना भी कहें वो कम है। हमारी (भाजपा) सोच और विचारधारा राष्ट्रभक्ति और राष्ट्रप्रगति की है। पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और पार्टी अध्यक्ष के नेतृत्व में भाजपा का हर कार्यकर्ता उसी संकल्प के साथ आगे बढ़ रहा है।”

    गौरतलब है कि सिंधिया और विजयवर्गीय मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को भाजपा की सर्वोच्च नीति निर्धारक इकाई संसदीय बोर्ड से हटाए जाने के बाद पहली बार मिले थे और करीब 25 मिनट की इस भेंट के सियासी मायने भी निकाले जा रहे हैं। हालांकि, संवाददाताओं के सवाल पर सिंधिया ने इस भेंट को ‘पारिवारिक मुलाकात’ करार दिया। (एजेंसी इनपुट के साथ)