Narottam Mishra

    Loading

    भोपाल. मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने जानी-मानी बॉलीवुड अभिनेत्री शबाना आजमी, अभिनेता नसीरुद्दीन शाह और प्रसिद्ध गीतकार जावेद अख्तर को ‘टुकड़े-टुकड़े गैंग’ के स्लीपर सेल का एजेंट करार दिया। इसके अलावा उन्होंने राजस्थान के उदयपुर में एक दर्जी की नृशंस हत्या और हाल ही में झारखंड में एक महिला के साथ बलात्कार की निंदा नहीं करने के लिए उनकी आलोचना की है।

    मिश्रा ने शुक्रवार को यहां मीडिया से कहा, ‘‘शबाना आजमी‌, नसीरुद्दीन शाह एवं जावेद अख्तर जैसे लोग टुकड़े-टुकड़े गैंग के स्लीपर सेल के एजेंट हैं जो सिर्फ भाजपा शासित राज्यों में हुई घटनाओं पर ही हल्ला मचाते हैं, जबकि कांग्रेस शासित राजस्थान और झारखंड जैसे राज्यों में हो रही घटनाओं पर मौन रहते हैं।”

    उन्होंने कहा, ‘‘उदयपुर (राजस्थान) में कन्हैयालाल की हत्या हुई थी, तब क्या वह बोलीं थी कुछ। अभी हमारी बेटी को झारखंड में जिंदा जला दिया, वह बोलीं कुछ, वह नहीं बोलीं।”

    मिश्रा ने कहा, ‘‘भाजपा शासित राज्य में कोई घटना हो जाए, तो फिर नसीरुद्दीन शाह सहित इन लोगों को देखिये । देश में रहने पर डर लगेगा। फिर एक अवार्ड वापसी गैंग है, वो सक्रिय हो जाएगा और गला फाड़-फाड़ कर चिल्लाएगा।”

    उन्होंने कहा, ‘‘ये अपनी घटिया मानसिकता का परिचय देते हैं। इन्हें सभ्य एवं धर्मनिरपेक्ष कैसे कहा जा सकता है?” मिश्रा ने बताया कि देश में अब इन सब लोगों की कलई खुल चुकी है। (एजेंसी)