Crime
File Photo

Loading

नई दिल्ली: शादी के बंधन में जब पति-पत्नी रहते है तो छोटी छोटी बातों पर विवाद होना आम बात है। ऐसे में पति-पत्नी के बीच झगड़े के कई मामले सामने आते हैं। लेकिन सोचिए अगर एक पति को इतना गुस्सा आया कि उसने अपने ही घर में आग लगा दी? चौंक गए न? लेकिन शायद यह सभी के लिए आश्चर्य की बात है। लेकिन आपको बता दें कि  एक ऐसा ही एक मामला सामने आया है। जिसमें एक पति अपनी पत्नी से नाराज हो गया। हुआ यूं कि पति को दाल पसंद नहीं आई और पत्नी ने खाने में दाल बना दी। इसके बाद पति भड़क गया।

गुस्साए पति ने जलाया घर 

इसके बाद पति ने जो किया वह बहुत ही भयानक था। आपको बता दें कि यह दिल दहला देने वाली घटना मध्य प्रदेश के उज्जैन की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रविवार को जब पत्नी ने पति के सामने खाना रखा तो थाली में दाल देखकर पति नाराज हो गया और उससे मारपीट करने लगा। इसके बाद भी गुस्सा कम नहीं हुआ और पति ने पूरे घर में आग लगा दी। यह पूरा मामला नानाखेड़ा इलाके का है।

आग लगाकर घर से बाहर आया पति 

दरअसल इस खौफनाक घटना में बताया गया है कि पति रात करीब 12 बजे काम से घर लौटा था। इसी दौरान यह पूरा वाकया हुआ। आग लगाने के बाद पति घर से बाहर आया और आसपास के लोगों ने आग बुझाई। लेकिन तब तक काफी नुकसान हो चुका था। आग लगने से घर में करीब दस लाख का नुकसान हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करीब साढ़े तीन लाख रुपये नकद, तीन लाख रुपये के आभूषण और एक दोपहिया वाहन जलकर खाक हो गया. इतना ही नहीं घर में कपड़े धोने की मशीन, रसोई के बर्तन, फ्रिज, टीवी, कपड़े भी जल गए।

पत्नी ने कहा… 

फिलहाल इस घटना के बाद उस व्यक्ति की पत्नी ने नानाखेड़ा थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी सोहन के खिलाफ मारपीट व जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कर लिया है। घटना के बाद से आरोपी फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है। मीडिया से बात करते हुए पत्नी ने कहा कि उनके पति अक्सर छोटी-छोटी बातों पर नाराज हो जाते हैं।