Jyotiraditya Scindia

    Loading

    नई दिल्ली. देश के केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindhia) अब कोरोना पॉजिटिव (Corona Posetive) हो गए हैं। इस बाबत उन्होंने खुद ट्वीट कर जानकारी दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि,”मैं आप सभी को सूचित करना चाहता हूं कि डॉक्टरों के परामर्श पर कराई गई कोरोना की जांच में मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। आप सभी से मेरा निवेदन है कि पिछले कुछ दिनों में जो भी मेरे साथ सम्पर्क में आएं हैं, वो सभी निकटतम स्वास्थ्य केंद्र पर जाकर अपनी जरुरी जांच करवाएं।”

    गौरतलब है कि इससे पहले बीते मंगलवार को मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में हुई BJP कोर ग्रुप की बैठक से अचानक केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया बाहर निकल गए थे। उनके ऐसे जाने के मामले ने तब अचानक सियासी हलचल पैदा कर दी। बाद में सिंधिया के जाने की वजह वायरल बुखार बताया जा रहा था।

    बता दें कि, साल 2020 के जून महीने में भी ज्योतिरादित्य सिंधिया कोरोना से संक्रमित हो गए थे. तब उनके साथ उनकी माताजी भी कोविड संक्रमित पायी गई थीं. वहीं अब एक बार फिर से ज्योतिरादित्य सिंधिया कोरोना महामारी की चपेट में आ गए हैं. जान लें कि, ज्योतिरादित्य सिंधिया को हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनावों में BJP ने स्टार प्रचारक बनाया है। वहीं हिमाचल में 10 नवंबर को यह चुनाव प्रचार थम जाएगा और 12 नवंबर को इस बाबत वोट डाले जाएंगे। साथ ही आगामी 8 दिसंबर को नतीजे भी सामने आएंगे।