shivpuri
Pic: Twitter

    नई दिल्ली/शिवपुरी. मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) से आ रही एक बडी ही रोचक खबर के अनुसार शिवपुरी (Shivpuri) के कोलारस विधानसभा क्षेत्र से BJP विधायक वीरेंद्र रघुवंशी (Virendra Raghuvanshi) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जानकर वायरल हो रहा है। इस वायरल होते वीडियो में बेचारे विधायक वीरेंद्र रघुवंशी अपने निजी वाहन को धक्का लगाते दिखाई दे रहे हैं। 

    इधर सोशल मीडिया पर उक्त वीडियो अपलोड होते ही जनता ने इसे वायरल करते हुए जमकर चुटकी भी ली है। वहीं इस बाबत जनता का कहना है कि बढ़ते डीजल पेट्रोल की कीमतों से जब BJP के खुद के विधायकों का ये हाल है तो हम जनता का क्या हाल हो रहा होगा! वहीं इस घटना पर स्वयं विधायक वीरेंद्र रघुवंशी का कहना है कि तेज गर्मी की वजह से वाहन की बैटरी खराब हो गई थी जिसके चलते उन्हें भी उतरकर धक्का लगाना पड़ा था, जिसमे उन्हें कोई भी बुराई नजर नहीं आती है।

    दरअसल मिली जानकारी के मुताबिक कोलारस विधानसभा क्षेत्र के BJP विधायक वीरेंद्र रघुवंशी शादी समारोह से वापस लौट रहे थे। वहीं शाम को लौटते समय भोपाल इंदौर रोड के टोल प्लाजा पर अचानक उनकी गाड़ी बंद हो गई। आखिर काफी देर तक कोशिश करने पर भी गाड़ी स्टार्ट नहीं हुई। जिसके बाद विधायक सहित उनके लोगों को उतरकर गाड़ी को भी धक्का मारना पड़ा। अब इस घटना पर विधायक वीरेंद्र रघुवंशी का कहना है कि उनके वाहन की बैटरी का खराब हो गयी थी। जिसे धक्का लगाकर स्टार्ट करने की कोशिश कर रहे थे। बस इसी बात का सोशल मीडिया पर कुछ और ही मतलब निकाल लिया गया है।