Abdul Sattar

    Loading

    मुंबई: शिवसेना के बागी विधायक और पूर्व राज्यमंत्री अब्दुल सत्तर (Abdul Sattar) ने उद्धव ठाकरे (Udhav Thackeray) समर्थक सांसदों और विधायकों लेकर बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि, अर्जुन खोतकर (Arjun Khotkar) के शिंदे गुट में शामिल होने के बाद जल्द ही शिवसेना (Shivsena) के बचे चार सांसद और आठ विधायक भी हमारे साथ आने वाले हैं। सत्तर के इस घोषणा के बाद से उद्धव समर्थकों की भौंए तन गई है। हर तरफ चर्चा शुरू हो गई है कि, कौन सा सांसद और विधायक अब टूटकर आने वाला है।

    मेरे टोपी का वजन बढ़ गया

    अब्दुल सत्तार ने उम्मीद जताई कि रामनगर फैक्ट्री शुरू हो जाएगी। इसके लिए मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे फैक्ट्री की मदद करेंगे। अब्दुल सत्तार ने यह भी स्पष्ट किया कि हम खारी का हिस्सा अर्जुन खोतकर को जरूर देंगे। जालना लोकसभा बीजेपी की है। तो आइए तय करते हैं कि विधानसभा, विधान परिषद में अर्जुन खोतकर को क्या देना है। उन्होंने यह भी चिढ़ाया कि मेरे टोपी हैट का स्टे पोस्ट अब बढ़ गया है।

    शिवसेना को पता चलेगा कि 8 तारीख को क्या होगा?

    अब्दुल सत्तार ने कहा कि यह दौरा हमें खुश करने के लिए नहीं है। एकनाथ शिंदे कई जगह जा रहे हैं। इसलिए यह आलोचना महत्वपूर्ण नहीं है। लोग बाते करते है। बात की कोई कीमत नहीं है। तो लोग बात कर रहे हैं। उन्होंने यह भी विश्वास जताया कि 8 तारीख को शिवसेना का फैसला हो जाएगा। इसके अलावा 2 से 4 सांसद और 7 से 8 विधायक हमारे साथ आएंगे। इससे राजनीतिक विश्लेषकों की चिंता बढ़ गई है।

    विकास कार्य दिखाएं इम्तियाज जलील

    अब्दुल सत्तार ने एआईएमआईएम को सलाह देते हुए कहा कि, इम्तियाज जलील को राजनीतिक दुकान चलाने के लिए ऐसा करना पड़ता है। लेकिन जलील को काले झंडे दिखाने के बजाय विकास कार्य करना चाहिए। अब्दुल सत्तार ने कहा कि अर्जुन खोतकर शिंदे समूह में शामिल होंगे। अर्जुन खोतकर ने तब घोषणा की कि शिंदे समूह में शामिल हो रहे हैं। कहा जा रहा है कि अब कुछ और सांसद और विधायक शिंदे समूह में शामिल होंगे। इसलिए देखना होगा कि असली शिवसेना में कितने सांसद और विधायक रहते हैं।