Ahmednagar Football Association

    Loading

    अहमदनगर. अहमदनगर जिला  फुटबॉल एसोसिएशन (Ahmednagar District Football Association) के अध्यक्ष (President) पद पर उद्योगपति नरेंद्र फिरोदिया (Narendra Firodia) का चयन किया गया है। जिला फुटबाल एसोसिएशन की वार्षिक सभा में आमराय से फिरोदिया का अध्यक्ष पद पर चयन किया गया।

    सभा की शुरूआत में नगर जिले में कोराना से मृत खिलाड़ियों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई। उपस्थित सभी सभासदों ने अध्यक्ष पद के लिए नरेंद्र फिरोदिया का चयन करने का प्रस्ताव आम राय से  पारित कराया। तीन साल के लिए फिरोदिया का चयन किया गया है। फिरोदिया ने जिला फुटबाल असोसिएशन के उपाध्यक्ष पद पर मनोज वालेकर,खालिद सैयद, जोगा सिंह मिल्हास,अमरजीत सिंह शाही,कोषाध्यक्ष पद पर रिशपाल सिंह परमार,सेक्रेटरी पद पर गॉडविन डित, सह सेक्रेटरी के तौर पर रोनप फर्नांडिस,गोपीचंद परदेशी,कार्यकारिणी सदस्य के तौर पर सादिक सैयद, प्रदीप कुमार जाधव,रमेश परदेशी, डॉ. सैविओ वेगास,जोहेब खान,गोपाल मनी, पल्लवी सैंदाणे का चयन किया गया। संगठन  की ओर से सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारियों का सत्कार किया गया। 

    सभी उम्र के खिलाडियों के लिए फुटबाल प्रतियोगिता का आयोजन

    नरेंद्र फिरोदिया ने अपने संबोधन में कहा कि सरकार द्वारा खेल से संबंधित एसओपी का ऐलान होने के उपरांत सभी उम्र के खिलाडियों के लिए फुटबाल प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। सेक्रेटरी गॉडविन डिक ने आभार जताया।