With the initiative of Revenue Minister Balasaheb Thorat, 210 youths got vaccinated

    Loading

    अहमदनगर. वर्तमान में राज्य में पुलिस भर्ती (Police Recruitment) और केंद्र (Center) में सेना भरती (Army Recruitment) के लिए भारी संख्या में युवक युवती आवेदन दायर कर रहे है। लेकिन भर्ती के लिए जाना वाले युवकों के लिए कोरोना टीकाकरण (Corona Vaccination) करना अनिवार्य है। इन बातों को मद्देनजर रखते हुए छात्रों की असुविधा दूर करने हेतू राजस्वमंत्री (Revenue Minister) बालासाहब थोराट (Balasaheb Thorat) की सूचना के अनुसार संगमनेर में सेना भरती के लिए जानेवाले युवकों के लिए विशेष टीकाकरण कैंप का आयोजन किया गया। 

    इस कैंप में 210 युवकों ने आपना टीकाकरण किया। संगमनेर शहर के भाऊसाहब थोराट क्रीडा संकुलन में नगराध्यक्षा दुर्गा तांबे की उपस्थिती में युवकों के लिए यह विशेष टीकाकरण का आयोजन किया था। मौजुदा स्थिती में भर्ती की प्रक्रिया के कारण अनेक युवक अपने आवेदन दायर कर रहे है। लेकिन भर्ती प्रक्रिया में भाग लेने के लिए सभी छात्रों को कोरोना टीकाकरण कराना अनिवार्य किया है। इस कारण अनेक छात्र विविध जगह पर टीकाकरण के लिए प्रयास कर रहे थे।

    सभी को होनेवाली दिक्कत को ध्यान में लेकर राजस्वमंत्री थोराट ने भर्ती के लिए जानेवाले युवकों को यशोधन कार्यालय में पंजीकरण कराने का आवाहन किया था। यशोधन कार्यालय में पंजीकरण करने वाले युवक युवतीयों की सुविधा के लिए संगमनेर में विशेष टीकाकरण के तहत 210 युवकों का टीकाकरण किया गया। टीकाकरण की सुविधा तत्काल उपलब्ध कराने के लिए सेना भर्ती के लिए इच्छुक युवकों ने राजस्वमंत्री बालासाहब थोराट के प्रति कृतज्ञता व्यक्त की है।