ajit-pawar
Pic: Social Media

    Loading

    नई दिल्ली/मुंबई. जहां एक तरफ बागेश्वर धाम के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री महाराज (Dhirendra Shastri) ने संत तुकाराम महाराज (Sant Tuakaram Maharaj) के बारे में विवादित टिप्पणी की है। वहीं धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के संत तुकाराम महाराज पर दिए विवादित बयान पर अब NCP नेता अजीत पवार (Ajit Pawar) भी बुरी तरह से भड़क गए हैं। 

    इसके साथ ही अजीत पवार ने पूछा कि, कौन है ये बाबा? ऐसे लोगों के खिलाफ महाराष्ट्र सरकार को कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। महाराष्ट्र में और यहां के महापुरुषों का लगातार अपमान क्यों किया जा रहा है। बेरोजगारी, महंगाई जैसे अहम मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए ऐसे विवादित बयान दिए जा रहे हैं।

    जानकारी दें कि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने अब कहा है कि, संत तुकाराम महाराज को उनकी पत्नी रोजाना पीटती थी। बस उनके इस बयान के बाद महाराष्ट्र से तीखी प्रतिक्रिया देखने को रही है। धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के अनुसार, संत तुकाराम महाराज ने कहा था कि, “मेरी एक पत्नी है जो मुझे मारती है। इसलिए मुझे अपने आप को भगवान राम को समर्पित करने का अवसर मिलता है।” वहीं धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के इस आपत्तिजनक बयान के बाद महाराष्ट्र से सभी तरफ रोष प्रकट किया जा रहा है।

    हालांकि इस बाबत BJP आध्यात्मिक गठबंधन के प्रदेश अध्यक्ष तुषार भोसले ने भी अब धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के बयान पर आपत्ति जताई है। उन्होंने कहा कि धीरेंद्र शास्त्री ने तुकाराम महाराज के बारे में बात करते हुए गलत संदर्भ में उनका उदहारण दिया है, जो कि बहुत ख़राब बात है।