Ajit Pawar Amol Kolhe

Loading

नवभारत न्यूज़ नेटवर्क
शिरूर/ मुंबई: डिप्टी सीएम अजित पवार ने कहा है कि मैंने अब अपनी राजनीति की अलग राह चुन ली है, लेकिन अब भी कुछ को लगता है कि हम फिर साथ आएंगे, मैं ऐसे लोगों को साफ़ करना चाहता हूं कि अब ऐसा कुछ नहीं होगा। उन्होंने यह बात सोमवार को शिरूर में आयोजित एक सभा में कही। राकां में फूट के बाद छोटे पवार ने कहा कि अब पीछे लौट कर जाने का सवाल नहीं है। अजित ने अपने इस बयान से साफ़ कर दिया है कि अब वे अपने चाचा शरद पवार के पास फिर से लौट कर जाने वाले नहीं हैं। 

कलाकारों का राजनीति में क्या काम
अजित पवार ने शरद पवार गुट में रहने का फैसला करने वाले शिरूर के सांसद व कलाकार अमोल कोल्हे पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अगर हमें चुनाव में अच्छा उम्मीदवार नहीं मिलता तो हम कलाकारों को उम्मीदवार बनाते हैं। आखिर कलाकारों का राजनीति में क्या काम है। इससे पहले अभिनेता अमिताभ बच्चन, राजेश खन्ना,शत्रुघ्न सिन्हा, धर्मेंद्र, गोविंदा समेत कई फ़िल्मी कलाकार राजनीति में आए लेकिन उन्हें यह रास नहीं आया। अजित ने कोल्हे को घेरते हुए कहा कि जब कोई नया व्यक्ति मूंछों पर ताव देकर आता है, तो पहले कुछ दिन तो हमें अच्छा लगता है, लेकिन बाद में उनके काम से निराशा होती है। डिप्टी सीएम ने कहा कि मैंने भी ऐसे लोगों के लिए प्रचार करके गलतियां की हैं। हम कुछ लोगों के मन को नहीं पहचान सके। कोल्हे को जब टिकट दिया गया तो उन्होंने कहा कि मैं एक अभिनेता हूं। मैं मतदाताओं को समय नहीं दे सकता। मूलतः कोल्हे को राजनीति में कोई दिलचस्पी नहीं है। 

कोल्हे ने अजित का पुराना वीडियो ट्वीट किया
अजित पवार की इस आलोचना के बाद सांसद अमोल कोल्हे ने डिप्टी सीएम का एक पुराना वीडियो ट्वीट किया, जिसमें छोटे पवार, कोल्हे की खुल कर तारीफ़ कर रहे हैं। कोल्हे ने कहा कि दादा से यह उम्मीद नहीं थी। आप ने अपनी भूमिका बदलने के साथ भाषा भी बदल ली। 

संभावित उम्मीदवारों की तलाश
अमोल कोल्हे के खिलाफ चुनाव लड़ाने के लिए अजित पावर ने संभावित उम्मीदवारों की तलाश तेज कर दी है। इनमें  शिवाजी आढळराव पाटील और मंत्री दिलीप वलसे-पाटिल की बेटी पूर्वा वलसे-पाटिल का नाम सामने आ रहा है।