ARREST
प्रतिकात्मक तस्वीर

    Loading

    अकोला. एसपी के विशेष दस्ते ने सोमवार को खदान क्षेत्र के कवाड़े नगर में शुरू जुए के अड्डे पर और शराब बिक्री पर छापेमारी कर कुल 1 लाख 49 हजार 500 रू. का माल जब्त किया. इस प्रकरण में 5 आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं तथा 6 के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. 

    प्राप्त जानकारी के अनुसार एसपी के विशेष दस्ते ने पेट्रोलिंग के दौरान मिली सूचना के आधार पर कवाड़े नगर में छापेमारी कर विशाल ढोकणे को अवैध रूप से शराब बेचते पाए जाने पर उसे गिरफ्तार कर उसके पास से 2,800 रू. का माल जब्त किया. इसी तरह कवाड़े नगर में कुछ जुआरी जुआ खेलते पाए जाने पर चार जुआरियों को गिरफ्तार कर उनके पास से 80 हजार रू. मूल्य की एक मोटरसाइकिल, 45 हजार रू. मूल्य के तीन मोबाइल तथा नगद 21,710 रू. इस तरह कुल 1 लाख 46 हजार 719 रू. मूल्य का माल जब्त किया.

    पुलिस ने इस प्रकरण में आरोपी मोहम्मद सलीम मोहम्मद हुसेन, अविनाश पारसे, मोहम्मद सलीम शेख महबूब, पंकज करवते, कार्तिक ढोकणे सभी निवासी कवाड़े नगर, खदान के खिलाफ खदान पुलिस थाने में मामला दर्ज किया है. यह कार्रवाई पुलिस अधीक्षक जी.श्रीधर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मोनिका राउत के मार्गदर्शन में पीआई विलास पाटिल और उनके दस्ते ने की है.