Ujjwal Naikam

    Loading

    अकोला. राज्य में स्थिरता बनाए रखने के लिए दल बदलुओं के खिलाफ कानून को मजबूत करने की जरूरत है. यदि ऐसा होता है तो कोई भी राज्य में अस्थिरता लाने की हिम्मत नहीं करेगा, यह प्रतिपादन विशेष सरकारी वकील एड.उज्वल निकम ने यहां सरकारी विश्राम गृह में संवाददाताओं बातचीत के दौरान किया. वे रविवार को एक कार्यक्रम के लिए यहां आए थे. राज्य विधानसभा सदस्यों की अयोग्यता पर एक सवाल के जवाब में, निकम ने कहा, वर्तमान में, कार्यवाही विधानसभा उपाध्यक्ष की देखरेख में हैं.

    लेकिन एक गुट ने उनके खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव दाखिल कर दिया है. उसे अदालत में चुनौती दी जाएगी या नहीं, यह नहीं कहा जा सकता है. उन्होंने कहा कि मौजूदा जटिलता राज्य की स्थिरता के लिए अच्छी नहीं है. उन्होंने राय प्रकट की कि, राजनीति सत्ता के चरम पर भी चली जाए, तो भी उसे आम आदमी के हित में नहीं खेला जाना चाहिए.

    न्याय प्रक्रिया में आम जनता का विश्वास

    विशेष सरकारी वकील एड.उज्वल निकम ने कहा कि, अदालत में विभिन्न मामले जाते हैं, क्योंकि न्याय प्रक्रिया में आम आदमी का विश्वास है. नागरिक अदालतों में आशा की किरण देखते हैं, यह भी उन्होंने कहा. इस अवसर पर पूर्व जि.प. सभापति राजू बोचे, गणेश पोटे उपस्थित थे.