चोरी के दो प्रकरणों में 66 हजार रू. का माल चोरी

    अकोला. डबकी रोड थाना क्षेत्र के दो स्थानों पर चोरी की घटना हुई है. जिसमें आरोपियों ने 66 हजार रुपये के जेवरात और सामग्री चुरा ली. शिकायत के आधार पर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. इस संदर्भ में मधुकर म्हैसने ने डबकी रोड पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

    शिकायत में कहा गया है कि चोरों ने घर में प्रवेश कर आलमारी का ताला तोड़कर 22,500 रू. मूल्य का सोने का मंगलसूत्र, 6 हजार रू. मूल्य के दो लाकेट, 3 हजार रू. मूल्य की नथ, 3 हजार की बाली, 3 हजार की चांदी की पायल इस तरह कुल 39,100 रू. मूल्य का माल लूट लिया. शिकायत के आधार पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

    एक अन्य शिकायत मेहरे नगर निवासी रोशन भांबरे ने दर्ज कराई थी. शिकायत के मुताबिक वह पिछले चार महीने से गणेश साहू के घर में रह रहा है. दिवाली के लिए वह धामना गए थे.

    वापस लौटने पर घर का ताला टूटा दिखाई दिया. अज्ञात आरोपियों ने 15 हजार रुपये मूल्य का एलईडी टीवी, 12 हजार रुपये नकद इस तरह कुल 27 हजार रुपये का माल चोरों ने चुरा लिया. शिकायत के आधार पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. मामले की जांच पुलिस निरीक्षक शिरीश खंडारे कर रहे हैं.