exam
File Photo

    Loading

    • 35 केंद्र
    • 8,894 कुल परीक्षार्थी
    • 7,157 उपस्थित
    • 1,797 अनुपस्थित

    अकोला. महाराष्ट्र लोक सेवा आयोग ने शनिवार को जिले के 35 उप-केंद्रों पर महाराष्ट्र लोक सेवा आयोग माध्यमिक सेवा संयुक्त (पूर्व) परीक्षा ली है. इस परीक्षा के लिए कुल 8 हजार 894 उम्मीदवारों में से 7 हजार 157 उम्मीदवार परीक्षा में शामिल हुए. इसी तरह 1 हजार 797 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे. यह जानकारी निवासी उप जिलाधिकारी संजय खड़से ने दी है. 

    महाराष्ट्र लोक सेवा आयोग की परीक्षा की सफलता के लिए जिलाधिकारी नीमा अरोरा के मार्गदर्शन में निवासी उप जिलाधिकारी संजय खड़से ने परीक्षा नियंत्रक के रूप में काम संभाला. इसी तरह उप जिलाधिकारी सदाशिव शेलार, भूसंपादन अधिकारी विश्वनाथ घुगे, स्थानीय निधि लेखा परीक्षण विभाग के सहायक संचालक डी.ए. जवंजाल, तहसीलदार सुनील पाटिल, नीलेश मडके, संतोष येवलीकर, खरेदी अधिकारी बलवंत अरखराव, जिला परिषद के उप मुख्य कार्यकारी अधिकारी एस.वी. गोहाल, विज्ञान व सूचना अधिकारी अनिल चिचोंले ने परीक्षा के सुचारू एवं सफल संचालन के लिए समन्वयक अधिकारी के रूप में कार्य किया. साथ ही परीक्षा के दौरान पुलिस विभाग ने परीक्षा केंद्र के बाहर कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था उपलब्ध कराई थी.

    कोविड प्रतिबंधात्मक उपाय किए

    महाराष्ट्र लोक सेवा आयोग की परीक्षा के लिए कोविड प्रतिबंधात्मक उपाय योजना की गई थी. परीक्षा में बैठने वाले परीक्षार्थियों के साथ-साथ परीक्षा के लिए नियुक्त अधिकारियों एवं कर्मचारियों को दस्ताने, मास्क, सैनेटाइजर, फेस शील्ड आदि सामग्री प्रदान की गई थी. इसी तरह नियुक्त अधिकारियों को भी प्रत्येक केंद्र पर पांच-पांच पीपीई किट प्रदान किए गए. परीक्षा देने आए सभी लोगों की थर्मल स्कैनिंग व परीक्षा केंद्रों को सेनेटाइज किया गया.