Coronavirus
File Photo

    अकोला. रविवार को सरकारी मेडिकल कालेज की प्रयोगशाला से कोरोना संक्रमण जांच की आरटीपीसीआर टेस्ट में 96 रिपोर्ट प्राप्त हुई. जिसमें 7 मरीजों की रिपोर्ट जीएमसी में तथा दो मरीजों की रिपोर्ट निजी लैब में इस तरह 9 मरीजों की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव मिली है. इसी तरह 18 मरीजों को रविवार को डिस्चार्ज दिया गया है. यह जानकारी जिला अस्पताल व सरकारी मेडिकल कालेज के सूत्रों ने दी है. 

    आरटीपीसीआर टेस्ट में सरकारी मेडिकल कालेज की रिपोर्ट में 7 तथा निजी लैब में 2 इस तरह 11 मरीजों की रिपोर्ट पाजिटिव मिली है. जीएमसी के 7 मरीजों में 3 पुरुष और 4 महिला का समावेश है. यह मरीज बार्शीटाकली और अकोला ग्रामीण का प्रत्येक एक, मुर्तिजापुर के दो तथा शेष तीन मरीज अकोला मनपा क्षेत्र के निवासी है. इसके अलावा दो मरीजों की रिपोर्ट निजी लैब से मिली है. इस बीच दिन भर में 18 मरीजों को डिस्चार्ज किया गया है. यह जानकारी जिला अस्पताल व सरकारी मेडिकल कालेज के सूत्रों से प्राप्त हुई है. 

    60 सक्रिय मरीज 

    जिले में कुल पाजिटिव रिपोर्ट की संख्या 65,738 है. वर्तमान स्थिति में जिले में 60 सक्रिय कोरोना पाजिटिव मरीज है. यह जानकारी जिला अस्पताल व सरकारी मेडिकल कालेज के सूत्रों ने दी है.