Crime Stories

Loading

कारंजा लाड (त.सं). कारंजा शहर के केएन कॉलेज के समीप स्थित सना ऑटो पार्ट्स एंड ऑटो डील दूकान पर स्थानीय महात्मा फुले चौक निवासी कुछ शस्त्रधारी लोगो ने घुसकर दूकान मालिक से मारपीट कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दूकान के शीशे और सामान की तोड़फोड़ की. यह घटना गुरुवार की रात दस बजे के दौरान घटी. जिससे आस पास के दूसरे व्यापारियों में दहशत का माहौल बना हुआ है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक रशीद छोटू चौधरी ने कारंजा शहर पुलिस स्टेशन में दी शिकायत में कहा है कि उसका पुत्र शकील रशिद चौधरी अपनी दूकान बंद करने के लिए सामान दूकान के भीतर रख रहा था कि मुन्ना चौक (महात्मा फुले चौक) के समीप रहनेवाले फौजी परिवार के अफसर खान फौजी उसका लड़का राहील खान, अक्रम खान, साहेल खान और दूसरे रिस्तेदार 6 से 7 मोटरसाइकिल में डंडे और शस्त्र लेकर दूकान पर पहुंचे और उन्होंने दूकान के सामान की तोड़फोड़ कर डंडे, पाइप, रॉड और गुप्ती से मारपीट की और लकडे का स्टूल भी फेककर मारा. जिससे शकील चौधरी गंभीर रूप से घायल हो गया.

घायल को किया अमरावती रेफर

उसे पहले शहर पुलिस स्टेशन ले जाया गया, पुलिस ने शकील को गंभीर अवस्था में स्थानीय उप जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया. जांच के बाद चिकित्सकों ने उसे आगे के उपचार के लिये अमरावती रेफर किया है. फिलहाल शकील पर अमरावती में उपचार जारी है.

इस फिरयाद पर पुलिस ने आरोपी अकरम खान अफसर खान फौजी, सोहेल खान अफसर खान फौजी, राहिल खान अफसर खान फौजी, उमेर खान अकबर खान फौजी, अफसर खान फौजी, ईरशाद खान फौजी, अबुजर खान असगर खान फौजी के खिलाफ आईपीसी की धारा 307, 452, 504, 506, 143, 147, 148, 149, 427 के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस आरोपियों की तलाश सरगरमी से कर रही है. इस मामले की जांच थानेदार दिनेशचंद्र शुक्ला के मार्गदर्शन में सहायक पुलिस निरीक्षक जयदीप पवार कर रहे है.