चना चोरी का मामला, 63 हजार का माल जब्त

    अकोला. अकोला कृषि उपज मंडी समिति से बिक्री के लिए लाए गए चने के बोरे को रामदासपेठ थाना क्षेत्र में अज्ञात चोरों ने चुरा लिया था. शिकायत मिलते ही पुलिस ने 24 घंटे के अंदर चोरी का पर्दाफाश कर 63,000 रुपये का माल जब्त कर ली. मामले में दो आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं. 

    फरियादी अक्षय सराफ निवासी कासली के खेत से एक ट्रैक्टर में 51 बोरे चना भरकर कृषि उपज मंडी समिति के पास बिक्री के लिए लाया गया था. वह और उसके साथी बाजार में गेट नंबर दो पर रजिस्ट्रेशन कर रहे थे तभी एक अज्ञात चोर ने उनकी गाड़ी से 50 से 55 किलो वजन का चने का बोरा चुरा लिया. इस संबंध में रामदासपेठ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है.

    इसी के तहत पुलिस ने मामला दर्ज कर तलाशी शुरू की. इस बीच अकोट स्टैंड पर असलम शाह, नबी शाह (32) निवासी करंजा लाड, वाशिम, राहुल सराटे (32) निवासी जूनी बस्ती, अंध विद्यालय, मलकापुर संदिग्ध रूप से चल रहे थे. पुलिस ने सराटे और शाह से पूछताछ की. उन्होंने अपना गुनाह कबूल कर लिया. इन चोरों के पास से तीन हजार रु. मूल्य का एक चने का बोरा, 50 हजार रुपये का एक दुपहिया वाहन, 10 हजार रुपये का एक मोबाइल इस तरह कुल 63 हजार रुपये मूल्य का माल जब्त किया गया है.