Prevent spread of corona infection in rural parts - MLA Savarkar gave instructions to plan measures

Loading

  • आघाड़ी सरकार का जख्मों पर नमक लगाने का काम- जिला भाजपा का आरोप 

अकोला. भारी बारिश से प्रभावित किसानों को 10,000 रुपये देने की घोषणा भाजपा सरकार ने की थी. लेकिन प्रत्यक्ष रूप से किसानों के हाथ में मात्र 3,800 रू. ही मिले हैं. यह प्रकार किसानों के जख्मों पर नमक लगाने के समान होकर सरकार ने राज्य के किसानों के साथ धोखाधड़ी की है, यह आरोप जिला भाजपाध्यक्ष, विधायक रणधीर सावरकर ने किया है.

विदर्भ, मराठवाड़ा और राज्य के कुछ जिलों में बारिश ने किसानों को भारी नुकसान किया है. खरीफ की फसलों की कटाई नहीं हुई और अन्य नुकसान भी काफी हुआ है. जब किसान संकट में थे, सरकार ने प्रति हेक्टेयर 10,000 रुपये की मदद की घोषणा की थी. लेकिन आघाड़ी सरकार की मंशा ईमानदारी की नहीं है. एक से दो महीने की अवधि के बाद, किसानों को घोषित सहायता नहीं मिली है. इ

सके विपरीत, सरकार ने किसानों को धोखा दिया है. किसानों को उम्मीद थी कि घोषित किए अनुसार किसानों को मदद मिलेगी. लेकिन अब मुख्यमंत्री का झूठ उजागर हो रहा है. जिन किसानों को मदद मिल रही है वह प्रति हेक्टेयर 10 हजार न हो कर केवल 3,800 रू. है. यह आरोप जिला भाजपाध्यक्ष, विधायक रणधीर सावरकर ने एक प्रसिद्धी पत्रक में किया है.

उन्होंने कहा कि अकोला जिले में, 25 प्रतिशत किसानों को कोई पैसा नहीं मिला है. बाकी किसान मदद का इंतजार कर रहे हैं. कम से कम घोषित की गई राशि किसानों को दी जानी चाहिए, यह मांग विधायक रणधीर सावरकर, विधायक गोवर्धन शर्मा, विधायक प्रकाश भारसाकले, तेजराव थोरात, महानगराध्यक्ष विजय अग्रवाल, गिरीश जोशी, श्रीकृष्ण मोरखड़े, मोनिका गावंडे, योगीता पावसाले, कुसुम भगत, सचिन देशमुख सहित भाजपा पदाधिकारियों ने की है.