Representative Photo
Representative Photo

    Loading

    अकोला. बाइपास इलाके के एक मदरसे में पढ़ने वाले दोस्त ने दोस्त की हत्या करने का मामला पुलिस की जांच में सामने आया है. इस प्रकरण में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में प्रस्तुत करने पर न्यायालय ने आरोपी को 24 जनवरी तक पुलिस हिरासत में रखने के आदेश दिए. 

    पुराने शहर पुलिस थाने की सीमा के भीतर वाशिम बाईपास क्षेत्र में एक मदरसा में एक शिक्षण संस्था है, जिसमें अरबाज खान इस्त्राइल खान (22) निवासी तलणी, तहसील आर्णी, जि.यवतमाल यह छात्र शिक्षा ग्रहण कर रहा था. इस बीच 1 जनवरी को युवक की संदिग्ध मौत होने से पुराना शहर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने पंचनामा कर मृतदेह पोस्टमार्टम के लिए सर्वोपचार अस्पताल में भेजा.

    उक्त घटना के संबंध में पुराना शहर पुलिस स्टेशन में शिकायत के आधार पर शुरू में आकस्मिक मृत्यु दर्ज की गई थी. पुलिस ने मृतक युवक की पोस्टमार्टम मेडिकल रिपोर्ट मिलने के बाद अज्ञात आरोपी के खिलाफ थाने में भादंसं की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. इस हत्याकांड की जांच में मृतक अरबाज खान इस्राइल खान के दोस्त मोहम्मद तौसीफ मोहम्मद अबरार (26) निवासी नांदेड़, वर्तमान निवासी वाशिम बायपास ने अपने दोस्त की पीट-पीटकर हत्या करने की बात उजागर हुई. 

    मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर केस दर्ज!

    पुलिस जांच में अरबाज खान इजरायल खान नामक युवक की उसके ही दोस्त ने हत्या करने की बात उजागर हुई है. आखिर क्या वजह थी कि आरोपी के दोस्त ने हत्या की? इसकी और जांच की जा रही है. आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में प्रस्तुत करने पर न्यायालय ने आरोपी को 24 जनवरी तक पुलिस हिरासत में रखने के आदेश दिए. मामले की जांच पुलिस निरीक्षक सेवानंद वानखड़े कर रहे हैं.