Rape
(सांकेतिक तस्वीर)

Loading

अकोला. पिंजर पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आनेवाले ग्राम पिंजर निवासी 22 वर्षीय युवती को पिंजर के ही रहनेवाले एक पूर्व सीआरपीएफ कर्मचारी ने बंदुक की नोक पर दुष्कर्म करने की घटना घटी है. पीड़िता की शिकायत के आधार पर पिंजर पुलिस ने उक्त सेवानिवृत्त सीआरपीएफ पुलिस कर्मचारी सतीश बुटे (52) और उसका सहयोगी रुद्रेश सुखचैन के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है.

पुलिस सूत्रों के अनुसार, पिंजर की रहने वाली 22 वर्षीय एक लड़की की साड़ी सेंटर कपड़ों की दूकान है. सतीश बुटे की लड़की के दूकान की बगल में दूकान थी. सतीश बुटे ने युवती के साथ घुलने-मिलने की कोशिश की और पीड़िता को धमकी देकर प्रताड़ित किया कि तु मेरे साथ शादी रचा नहीं तो मैं तुम्हें और तुम्हारे परिवार को बंदूक से मार दुंगा. पीड़िता डर गई थी क्योंकि आरोपी बार-बार पीड़िता को बंदूक से मारने की धमकी दे रहा था. वह पिछले तीन-चार महीनों से तनाव में रह रही थी. इस बीच पीड़िता आरोपी के शारीरिक और मानसिक उत्पीड़न से तंग आकर आत्महत्या करने चली गई थी. उस समय आरोपी मोटरसाइकिल पर पीड़िता के पीछे गया और उसे रोक दिया.

तब आरोपी ने उसे फिर आत्महत्या करने पर उसे और परिवार को मार डालने की धमकी दी. जिससे पीड़िता घबराकर घर आई और घर पर उसने अपनी मां और पिता को सारी बात बताई.

इस बीच रुद्रेश सुखचैन (24) मामले में आरोपियों की मदद कर रहा था. पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपी सतीश बुटे और रुद्रेश सुखचैन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. घटना की जांच मुर्तिजापुर एसडीपीओ मनोहर दाभाड़े कर रहे हैं.