सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट वायरल: प्रकरण में 11 मामलों में 15 आरोपी अरेस्ट

Loading

  •  नागरिकों ने शांति भंग न करें: जिला पुलिस अधीक्षक बच्चन सिंह 

वाशिम. समाज में शांति व सुव्यवस्था रहना व कानून का राज अबाधित रहना इसके लिए वाशिम जिला पुलिस दल हमेशा सतर्क रहकर कानून का पालन नहीं करनेवालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है.  समाजकंटक सोशल मीडिया का दुरुपयोग करके समाज में तनाव निर्माण करने का प्रयास करते है. जिस से नागरिकों ने सोशल मीडिया का उपयोग ध्यान पूर्वक करना आवश्यक है. इस वर्ष सोशल मीडिया का दुरुपयोग करके आपत्तिजनक पोस्ट प्रसारित करके तनाव निर्माण करने का प्रयास करनेवालों के खिलाफ 11 मामले दर्ज कर इन में से कुल 15 आरोपियों पर कानूनन कार्रवाई की गई है.

सोशल मीडिया के माध्यम से सामाजिक तनाव निर्माण करनेवाले समाजकंटकों पर वाशिम जिला पुलिस दल का साइबर सेल और पुलिस स्टेशन ध्यान रखे हुए है. नागरिकों ने सोशल मीडिया का उपयोग समाज के हित, सामाजिक एकता व बंधुभाव कायम रखने के लिए करना चाहिए.

सोशल मीडिया के दुरुपयोग से सामाजिक शांति भंग करनेवालों के खिलाफ 11 मामले दर्ज कराके 15 आरोपियों को अरेस्ट किया गया है. इस के आगे भी इस प्रकार की कार्रवाई शुरू रहनेवाली है. नागरिकों ने उनको भड़काने वाले संदेश, अफवाह पर विश्वास न रखे, अफवाह न फैलाए, अफवाह फैलाने वाले अथवा सामाजिक तनाव निर्माण करनेवाले संदेश आगे फॉरवर्ड नहीं करने का आहवान जिला पुलिस अधीक्षक बच्चन सिंह ने किया है.