Murder

Loading

  • बहू सहित उसके माता, पिता के खिलाफ मामला दर्ज

अकोला. इस डर से कि उसकी बहू और उसका भाई तथा अन्य रिश्तेदार उसके बेटे को नुकसान न पहुंचाएं, 67 वर्षीय वृद्ध ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस मामले में मृत वृद्ध के बेटे ने पुलिस में पहुंचकर अपनी पत्नी और उसके भाई के साथ साथ सास, ससुर के खिलाफ पिता की मौत के लिए आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कराया है. मनोहर धोत्रे, निवासी गायत्री नगर, खदान ने 18 नवंबर 2022 को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी.

इस मामले में गहन जांच के बाद पुलिस ने मनोहर धोत्रे की बहू रूपाली धोत्रे, उसके भाई दीपक चांभारे, सेवानिवृत्त नायब तहसीलदार रमेश चांभारे, मंदाकिनी चांभारे के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पंकज धोत्रे ने शिकायत में आरोप लगाया है कि उन्होंने 8 मई 2015 को बुलढाना जिले के मलकापुर के सेवानिवृत्त नायब तहसीलदार रमेश चांभारे की बेटी से शादी की थी.

एक साल बाद, उनकी पत्नी के भाई दीपक चांभारे ने धोत्रे परिवार की मर्जी के खिलाफ उसकी बहन के चचेरी नणद से शादी कर ली थी. इसी बात को लेकर दोनों परिवारों में कहासुनी शुरू हो गई. कुछ दिनों बाद चचेरी बहन को उसके पति, सास द्वारा भी प्रताड़ित किया जा रहा था और खदान पुलिस ने उसके पति दीपक चांभारे तथा सास, ससुर के खिलाफ शारीरिक और मासिक प्रताड़ना का मामला दर्ज किया था.

पंकज की पत्नी और उसके परिजन इसी गुस्से को ध्यान में रखकर पंकज और उसके पिता को परेशान कर रहे थे. उसके व्यवहार से पिता मनोहर धोत्रे हमेशा भयभीत रहते थे. शिकायत में कहा गया है कि उन्हें डर था कि बहू और उसका भाई उनके बेटे को नुकसान पहुंचाएंगे, इसलिए उन्होंने आत्महत्या कर ली.