पुलिस चौकी में शिकायतकर्ता पर कुल्हाड़ी से हमला; एक जख्मी, आरोपी गिरफ्तार

Loading

अकोला. खेत की मेड़ पर बांस लगाने की शिकायत दर्ज कराने गए शिकायतकर्ता पर पुलिस के सामने आरोपी ने कुल्हाड़ी से हमला करने की घटना बार्शीटाकली तहसील के महान पुलिस चौकी में गुरूवार को हुई. इस हमले में शिकायतकर्ता गंभीर जख्मी है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार सारकिन्ही निवासी कैलास चव्हाण (45) और उमेश कोल्हे (40) दोनों के खेत आस पड़ोस है. खेत की मेड़ पर बांस लगाने को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई. दोनों एक-दूसरे की शिकायत दर्ज कराने के लिए महान पुलिस चौकी गए. इस अवसर पर गांव के सरपंच उपस्थित थे. पुलिस के सामने सरपंच दोनों को आपस में विवाद सुलझाने के लिए समझाने की कोशिश कर रहे थे. लेकिन, वे सुनने को तैयार नहीं थे.

इसी दौरान उमेश कोल्हे शौचालय जाने की बात कहकर पुलिस चौकी से बाहर आया.  इसके तुरंत बाद वह कुल्हाड़ी लेकर पुलिस चौकी में घुसा और कैलाश चव्हाण पर हमला कर दिया. हमले में चव्हाण की तीन उंगलियां टूट गईं और एक कुल्हाड़ी उनकी जांघ में घुस गई जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने आरोपी उमेश कोल्हे को हिरासत में लेकर कुल्हाड़ी जब्त कर गंभीर रूप से घायल कैलाश को प्राथमिक उपचार के लिए महान प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया.

चिकित्सा अधिकारी डा. किरण साबे ने प्राथमिक उपचार कर उन्हें जिला अस्पताल भेज दिया. आरोपी उमेश कोल्हे को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया गया है. पिंजर पुलिस स्टेशन के थानेदार राहुल वाघ और महान चौकी के जमादार दत्तात्रेय चव्हाण द्वारा आगे की जांच की जा रही है. मुर्तिजापुर के एसडीपीओ मनोहर दाभाड़े ने गुरुवार रात महान पुलिस चौकी का दौरा कर घटनास्थल का निरीक्षण किया और आगे की जांच के निर्देश दिए.