Road Accident, Bike Accident
Representative Image

Loading

मुर्तिजापुर (त.सं.). राष्ट्रीय राजमार्ग 53 पर मुर्तिजापुर माना के बीच गुजरात से अमरावती जिले के वरुड़ जा रही हुंडई ऑरा कार के चालक ने विपरीत दिशा से आ रहे एक ट्रक (क्र.एमएच-18 बी-6783) को टक्कर मार दी. इस हादसे में कार चालक की मौत हो गयी जबकि चार अन्य लोग गंभीर रूप से जख्मी है. घटना शुक्रवार की रात घटी.

प्राप्त जानकारी के अनुसार हुंडई ऑरा कार में कुछ दोस्त अपने दोस्त की शादी के लिए गुजरात से वारुड की ओर जा रहे थे. इस बीच एक ट्रक अमरावती से अकोला जा रहा था. जब कार तेज गति से चल रही थी तो चालक ने अचानक अगले ट्रक को देख लिया लेकिन तेज रफ्तार के कारण चालक ने नियंत्रण खो दिया और कार ने ट्रक को जोर से टक्कर मार दी. इस हादसे में कार चालक धीरज वैराले निवासी मलकापुर, जि.बुलढाना की जगह पर ही मौत हो गयी.

इसी तरह कार में सवार विनोद गडारी, मंगल पवार, शिवप्रसाद तिवारी और सागर उमाले यह गंभीर रूप से घायल हो गए. यह हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग पर मुर्तिजापुर तहसील के माना क्षेत्र में हुआ. हादसे की सूचना मिलने के बाद माना पुलिस स्टेशन के पीआई और उनकी टीम मौके पर पहुंची. घायलों को मुर्तिजापुर के श्रीमती लक्ष्मीबाई देशमुख उपजिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आगे की कार्रवाई पुलिस कर रही है.