Thane news
फाइल फोटो

Loading

अकोला. पिंजर पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आनेवाले ग्राम पिंजर निवासी 22 वर्षीय युवती को पिंजर के ही रहनेवाले एक पूर्व सीआरपीएफ कर्मचारी ने बंदुक की नोक पर दुष्कर्म करने की घटना घटी थी. पीड़िता की शिकायत के आधार पर पिंजर पुलिस ने उक्त सेवानिवृत्त सीआरपीएफ पुलिस कर्मचारी सतीश बुटे (52) और उसका सहयोगी रुद्रेश सुखचैन के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है.

प्रकरण में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उन्हें जिला व सत्र न्यायालय क्र.एक के सामने प्रस्तुत किया गया. जहां दोनों आरोपियों को दो दिन के पुलिस हिरासत में रखने के आदेश मिले हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार पिंजर की रहने वाली एक लड़की की साड़ी सेंटर कपड़ों की दूकान है. सतीश बुटे की लड़की के दूकान की बगल में दूकान थी. सतीश बुटे ने युवती के साथ घुलने-मिलने की कोशिश की और पीड़िता को धमकी देकर प्रताड़ित किया.

इसी तरह उसके साथ विवाह करने के लिए जबरदस्ती की अन्यथा जान से मारने की धमकी दी. आरोपी बार-बार पीड़िता को बंदूक से मारने की धमकी दे रहा था. इस बीच वह पिछले तीन-चार महीनों से तनाव में रह रही थी. पीड़िता आरोपी के तकलीफों से तंग आकर आत्महत्या करने चली गई थी. उस समय आरोपी ने उसे रोक दिया और आत्महत्या करने पर परिवार को मार डालने की धमकी दी. जिससे पीड़िता घबराकर घर आई और घर पर उसने अपनी मां और पिता को सारी बात बताई.

इस बीच रुद्रेश सुखचैन (24) मामले में आरोपियों की मदद कर रहा था. पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपी सतीश बुटे और रुद्रेश सुखचैन के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में प्रस्तुत करने पर न्यायालय ने दो दिन की पुलिस हिरासत में रखने के आदेश दिए हैं.